बाबा राम रहीम को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब मॉडल और एक्ट्रेस मरीना कुंवर ने राम रहीम पर गंभीर आरोप लगाए हैं

नई दिल्ली: बाबा राम रहीम को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब मॉडल और एक्ट्रेस मरीना कुंवर ने राम रहीम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मरीना का कहना है कि राम रहीम ने उसे फिल्म का ऑफर दिया था. यहां तक की गलत तरीके से टच करता था और गुफा में ले गया था. मरीना की मानें तो राम रहीम उसे कई बार मीटिंग के लिए भी बुलाता था और गलत नजर से देखता था. मरीना का कहना है की राम रहीम को नशा लेने की आदत थी और खूब शराब और ड्रग्स लेता था. मरीना ने आरोप लगाया कि बाबा उसे बेटी-बेटी करके बुला रहा था. मरीना ने कहा कि बाबा की इन हरकतों को लेकर उन्होंने 6 महीने पहले रात में करीब 1 बजे ट्वीट भी किया था लेकिन उसके बाद लोगों ने उन्हें डराना और धमकाना शुरू कर दिया जिसके बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया. राम रहीम के जेल में जाने के बाद मरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने ये आरोप लगाए हैं.
मरीना के बॉयफ्रेंड ने भी लगाए आरोप
मॉडल के बॉयफ्रेंड ने भी हनीप्रीत पर कई आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि हनीप्रीत उसे फोन करती थी और उनके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती थी. मरीना की मानें तो राम रहीम से करीब होने के कारण हनीप्रीत उनसे काफी नफरत करती थी.

View image on TwitterView image on Twitter

मरीना का आरोप- गलत तरीके से छूता था राम रहीम
मरीना ने कई ऐसे खुलासे किए हैं जो चौकाने वाले हैं. मरीना ने कहा कि जब वो उनके पास गई तो उन्होंने मुझे गले लगाया. जो उन्हें काफी अनकन्फर्टेबल लगा. जिसके बाद राम रहीम ने उन्हें गलत तरीके से छूने लगा. मरीना से वो जब भी मिलते तो ‘यू आर माई लव चार्जर’ गाना गाया करते थे. मरीना ने कहा कि एक बार वो उन्हें बेडरूम में ले गए और पैसों और किसी भी चीज की चिंता न करने को कहने लगे.

‘हनीप्रीत के सामने करता था ये हरकत’
मरीना का कहना है कि जब भी वो बाबा राम रहीम से मिलतीं तो हमेशा राम रहीम के साथ हनीप्रीत हुआ करती थी. वो सारी हरकतें हनीप्रीत के सामने किया करता था. जिससे हनीप्रीत को भी कोई दिक्कत नहीं होती थी. राम रहीम जब मरीना से मिलता तो खूब हंसाने की कोशिश करता था और इंटरनेट पर भी संपर्क करने की कोशिश करता था.

बता दें कि अगस्त महीने में डेरा प्रमुख राम रहीम को दो साध्वियों के रेप के मामले में दोषी ठहराने के बाद कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई थी. इसके बाद जब राम रहीम को जेल भेजा गया तब हनीप्रीत उनके साथ थी. लेकिन सजा सुनाए जाने के बाद जिस प्रकार से समर्थकों ने पंचकुला में उत्पात मचाया और पूरा शहर जला दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *