जल्द ही अनन्या करेंगी बॉलीवुड में डेब्यूए देखें लेटेस्ट तस्वीरें

चंकी पांडे की बेटी अनन्या जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

चंकी पांडे की बेटी अनन्या जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, देखें लेटेस्ट तस्वीरेंचंकी पांडे की बेटी अनन्या जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, देखें लेटेस्ट तस्वीरें
अनन्या पांडे कुछ दिन पहले एक पार्टी में शाहरुख़ की बेटी सुहाना के साथ दिखाई दी थीं।

मुंबई। बॉलीवुड में स्टारकिड्स और स्टारडॉटर्स का बोलबाला है। जब भी ये बाहर पार्टी करने या फिर स्पॉट किए जाते हैं तो सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल होने लगती हैं। स्टारडॉटर्स की लिस्ट में एक और नाम चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का भी है।

बॉलीवुड में आख़िरी पास्ता के नाम से फेमस चंकी पांडे की बेटी अनन्या इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। अनन्या को लेकर ख़बर यह है कि, वो जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। अनन्या स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के दूसरे भाग से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। पिता चंकी और मां भावना पांडे अपनी बेटी को अलग-अलग तरह की ट्रेनिंग कराने के साथ प्रमोट भी कर रहे हैं। ट्विटर से इंस्टाग्राम तक तस्वीरें भी अक्सर वायरल होती हैं। आइए आपको साथ में दिखाते हैं अनन्या की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें –

अनन्या इन दिनों बॉलीवुड में आने को तैयार उस ब्रिगेड का हिस्सा हैं जिसमें सारा अली खान और जाह्नवी कपूर शामिल हैं।

आपको बता दें कि, अनन्या हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट की गईं। बता दें कि, वैसे वो अक्सर पार्टियों में भी नज़र आती हैं और उनकी शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना से काफ़ी करीबी दोस्ती है।

यह भी बता दें कि, कुछ दिन पहले ऐसी ही एक तस्वीर फराह ख़ान ने देख ली थी। वो पांडे परिवार की क्लोज़ हैं। हालांकि अनन्या की तारीफ़ करने के लिए उन्होंने बड़ा ही अनोखा तरीका निकला था। लिखा था कि चंकी पांडे की बेटी होते हुए भी इतनी लवली। कृपया डीएनए टेस्ट कराएं। दरअसल तारीफ़ करने का उनका ये अंदाज़ था और शायद इसलिए पांडे परिवार को तो बुरा नहीं लगा लेकिन फराह के ख़िलाफ़ कमेंट्स आने शुरू हो गए। किसी ने कहा कि किसी की ट्रोलिंग करना बंद कीजिये। चंकी पांडे कितने हैंडसम हैं, यकीन न हो तो गूगल कर देख लीजिये। खैर, जो भी हो, तस्वीरों में सेफ देख सकते हैं कि चंकी की बेटी अनन्या काफी खूबसूरत हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *