आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार को मिल रहा अच्छा रिस्पांस, अजय की गोलमाल को मिली साल की सबसे बड़ी ओपनिंग

 

नई दिल्ली। दीपावली के मौके पर बॉक्स ऑफिस इन दिनों खुशी से झूम रहा है। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई दोनों ही फिल्में अच्छी कमाई कर रही हैं।एक तरफ जहां अजय देवगन की फुल एंटरटेनर गोलमाल अगेन कमाई के मामले में इस साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है,तो वहीं आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स की भी खूब तारीफ मिल रही है। फिल्म ने दो दिन में 14 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर जहां सिर्फ 4.8 करोड़ कमाए थे,वहीं दूसरे दिन फिल्म का बिजनेस इसका डबल रहा और इसने कुल 9.30 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 14.10 करोड़ हो गया है। ट्रेड के जानकारों के मुताबिक फिल्म की कलेक्शन धीरे-धीरे बढ़ेगी और ये लंबे समय तक थियेटर में टिकी रहने वाली फिल्मों में से एक है।

बता दें कि 19 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की कहानी गुजरात के बड़ोदरा की रहने वाली लड़की इंसिया (जायरा वसीम) की है।वह एक सिंगर बनना चाहती है,इंसिया के सपने पूरा करने में सबसे बड़ी बाधा उसके पापा फारुख (राज अर्जुन) हैं। वो अपने पिता के डर से कभी अपने सपने के बारे में बात नहीं कर पाती, लेकिन इंसिया की मां नजमा (मेहर विज) अपनी बेटी के सपने को पूरा करवाना चाहती है। इंसिया अपने सपने पूरा करने के लिए मुंबई जाना चाहती है, इसी बीच उसकी मुलाकात स्ट्रगलिंग म्यूजिक डायरेक्टर शक्ति कुमार (आमिर खान) से होती है। शक्ति की एंट्री के बाद कहानी में बहुत सारे मोड़ आते हैं। जो कि कहानी को काफी रोचक बनाते है।

फिल्म में जायरा वसीम के किरदार को क्रि‍टिक्स की खूब सराहना मिली है, आम लड़की से ऑनलाइन सेंसेशन बनने वाली सिंगर के किरदार में जायरा की अदायगी को नैचुरल और एंटरटेनिंग बताया जा रहा है। पहले ही दिन फिल्म क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों की सराहना बटोरने में कामयाब रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म गोलमाल अगेन से हैं, गोलमाल अगेन को भी क्रिटिक्स सुपरहिट और बेहतरीन फिल्म बता रहे हैं।सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ है। इसे 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, अब देखना है ये फिल्म वीकेंड में कितनी कमाई कर पाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *