अर्जुन कपूर को अब लगता है कि ‘मुबारकां’ करने का फैसला सही था

नई दिल्‍ली: अर्जुन कपूर का कहना है कि उन्हें खुशी है कि ‘मुबारकां’ फिल्म करने का उनका फैसला सही साबित हुआ. उन्होंने कहा कि फिल्म को लोगों ने सराहा है. अपने चाचा और सह-कलाकार अनिल कपूर और फिल्म-निर्देशक अनीस बज्मी के साथ यहां एक थियेटर में शुक्रवार को पहुंचे अर्जुन ने कहा, “जब मैंने सोशल मीडिया पर दोस्तों और प्रशंसकों से फिल्म के बारे में अच्छी बातें सुनी, तो मुझे लगा कि यह साबित हो गया है कि कलाकार के रूप में इस फिल्म में काम करना सही फैसला था.’ उन्होंने कहा, ‘मैं खुश हूं कि मैंने अपने छोटे से करियर में एक ऐसी फिल्म की है जो बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक का मनोरंजन करती है. एक युवा अभिनेता के जीवन में यह दुर्लभ चीज होती है.’

mubarakan twitter

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अनिल कपूर के साथ काम के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि लोगों को फिल्म पसंद आ रही हैं. मेरा और अनिल ‘चाचू’ का अभिनय और तालमेल लोग पसंद कर रहे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘मैंने समीक्षा पढ़ी है कि करण-अर्जुन (सलमान खान-शाहरुख खान) के बाद मशहूर जोड़ी अनिल-अर्जुन की है, लेकिन रणवीर सिंह (अभिनेता व अर्जुन के गहरे दोस्त) को हमारी नई रिलेनशिप से खासी ईर्षा होगी.’ ‘मुबारकां’ शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें इलियाना डीक्रूज, अथिया शेट्टी, रत्न पाठक शाह और पवन मल्होत्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

mubarkan

इस फिल्‍म में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की असल जिंदगी की ‘चाचा भतीजा’ की जोड़ी पहली बार साथ नजर आई है. यह फिल्‍म शुक्रवार को रिलीज हुई है और इसमें अर्जुन और अनिल कपूर की काफी तारीफ हो रही है. फिल्‍म में अर्जुन डबल रोल में नजर आए हैं.

VIDEO: ये फ़िल्म नहीं आसां: ‘मुबारकां’ के चाचा-भतीजे से ख़ास मुलाकात

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *